Jaipur News: गणेशम सिनेमा के पास दो गुटों में झगड़ा, एक युवक ने सरेआम लहराई तलवार, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351998

Jaipur News: गणेशम सिनेमा के पास दो गुटों में झगड़ा, एक युवक ने सरेआम लहराई तलवार, Video वायरल

Jaipur News: राजस्थान में जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा कस्बा स्थित गणेशम सिनेमा के पास आपसी कहासुनी के बाद दो गुटों में झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों गुटों ने एक दूसरे पर लाठी - डंडों से हमला कर दिया. झगड़े में एक युवक ने सरेआम तलवार लहराई. सरेआम तलवार दिखाने से अफरा तफरी मच गई. 

viral video

Jaipur News: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा कस्बा स्थित गणेशम सिनेमा के पास आपसी कहासुनी के बाद दो गुटों में झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों गुटों ने एक दूसरे पर लाठी - डंडों से हमला कर दिया. झगड़े में एक युवक ने सरेआम तलवार लहराई. सरेआम तलवार दिखाने से अफरा तफरी मच गई. 

घटना का वrडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वायरल विडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक के हाथ में तलवार है और वह लोगो पर तलवार से हमला करने की भी कोशिश कर रहा है. बताया जा रहा है कि गणेशम सिनेमा के पास स्थित नॉनवेज की दुकान में दो गुटों में झगड़ा हो गया. 

यह भी पढे़ं- पति ने स्कूटी चलाने से रोका तो दुधमुंहे बच्चे के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों के हो गए टुकड़े

मामला इतना बढ़ा कि एक युवक ने तलवार लहरा दी. इस दौरान दुकानदार समेत कुछ लोग उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह तलवार से हमला करने की कोशिश करने लगा. सूचना पर शाहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के जानकारी ली. स्थानीय लोगो ने बताया कि नॉनवेज की दुकान में आए दिन झगड़े होते रहते है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें जयपुर की एक और खबर

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर दी अनशन पर बैठने की चेतावनी, पेपर लीक मामलों से जुड़े साक्ष्य SOG को सौंपे

Rajasthan News: राजस्थान के चर्चित पेपर लीक (rajasthan paper leak case)मामले को लेकर बुधवार को डॉ.किरोड़ी लाल मीणा (kirodi lal meena) एसओजी मुख्यालय पहुंचे. किरोड़ी लाल मीणा ने एसओजी मुख्यालय में एडीजी वीके सिंह से मुलाकात की.

यह भी पढे़ं- Video: सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर हुई नाराज, बोली- नायक नहीं, खलनायक है तू

किरोड़ी लाल मीणा ने आरएएस भर्ती (RAS Recruitment), एसआई भर्ती (SI Recruitment)और रीट पेपर लीक (reet paper leak) मामले में कई साक्ष्य एसओजी के एडीजी वीके सिंह को सौंपे. एसओजी एडीजी वीके सिंह से मुलाकात के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने आरपीएससी के चेयरमैन संजय श्रोत्रिय, शिव सिंह समेत कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए.

पेपर लीक को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बयान
किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण से एसओजी अधिकारी मोहन पोसवाल और एक सिपाही ने 64 लाख रुपए की रिश्वत ली. उन्होंने कहा कि खुद भूपेंद्र सारण ने मुझे पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी है. मोहन पोसवाल ने कोर्ट में भी भूपेंद्र सारण का मोबाइल जब्त नहीं करने की जानकारी दी.

ये भी देखे

Trending news